मोदी अपने भाषण में केवल सैन्य बलों के पराक्रम पर जिस प्रकार राजनैतिक रोटियां सेंकने का प्रयास किया है-कुलदीप सिंह राठौर

हिमाचल
Spread the love

शिमला 13 मई 2019

 हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह इस बार भी प्रदेश के लोगों को ठग कर चले गए।उन्होंने कहा कि जो वादे पिछले चुनावों के समय उन्होंने प्रदेश के लोगों से किये थे प्रधानमंत्री बनने के बाद वह एक भी पूरा नही हुआ,ओर आज की उनकी चुनावी रैली में उन का उल्लेख तक न करना, उन की ठग विद्या का एक प्रत्यक्ष प्रमाण है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने सोलन में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनाबी रैली पर अपनी प्रतिक्रिया देते हए कहा कि प्रदेश के लोग अब उनके किसी भी जुमले में आने वाले नही।उन्होंने कहा कि लोग अब उन के किसी भी झांसे में आने वाले नही।
राठौर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को याद दिलाते हुए पूछा है कि इसी स्थल से पिछले चुनाब के समय  प्रदेश के लोगों से जो वादे उन्होंने किये थे वह पूरे क्यों नही हुए। जिला सिरमौर के गिरी पार के हाटी समुदाय को जनजाति दर्जा देने का वह वादा कहा गया।सेब पर आयात शुल्क बढ़ाने की उस  घोषणा का क्या हुआ।पूरे पांच साल तक इसे ठंडे बस्ते में रख कर जिस प्रकार प्रदेश के लोगों कि भावना से उन्होंने खेला है उस सब का हिसाब अब प्रदेश के लोग उन से लेंगें।
राठौर ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह इन चुनावों में जिस प्रकार का धन बल का प्रयोग कर रही है उस का उसे कोई लाभ नही मिलने बाला।देश के लोग भाजपा और उनकी असलियत को जान चुके है।
राठौर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि उन्होंने सोलन में अपने भाषण में केवल सैन्य बलों के पराक्रम पर जिस प्रकार राजनैतिक रोटियां सेंकने का प्रयास किया है वह नींदनीये है।

Leave a Reply