प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की जीत को कोई रोक नही सकता-राहुल गांधी

हिमाचल
Spread the love

शिमला 17 मई 2019                  

प्रदेश कांग्रेस ने आज सोलन में आयोजित कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की चुनावी रैली को ऐतिहासिक बताते हुए कहा है कि यह पार्टी  की जीत के लिए मील का पत्थर साबित होगी।उन्होंने इस रैली में भारी संख्या में आए लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि अब प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की जीत को कोई  रोक नही सकता।

 प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने बताया  है कि प्रदेश में कांग्रेस का चुनाब प्रचार सीमित साधनों के बाबजूद ब्यापक रहा।

 उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगभग 66 दिनों के चुनाब प्रचार में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह,प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल व खुद उन्होंने 100 से अधिक चुनाब रैलियों को संबोधित किया।प्रदेश की चारों ससंदीय सीटों में उनके ब्यापक चुनाबी दौरे रहे।

राठौर ने बताया कि कांग्रेस के केंद्रीय स्टार प्रचारकों में राहुल गांधी,आनंद शर्मा, रजनी पाटिल,गुरु किरत सिंह,नवजोत सिंह सिदू,राजबबर जैसे दिग्गज नेताओं ने जहां कार्यकर्ताओ में पार्टी के प्रति नया जोश भरा वही प्रदेश के लोगों में पार्टी के प्रति भी भारी जनसमर्थन देखने को मिला।

 कुलदीप सिंह राठौर ने प्रदेश बासियों से आग्रह करते हुए कहा है कि 19 मई को वह विना किसी भय, लोभ से निर्भीक हो कर लोकतंत्र के इस परब में बढ़चढ़ कर नई सरकार के गठन के लिये अपना मतदान कर अपने सम्बेधानीक कर्तव्य को पूरा करे। लोकतंत्र के लिए हर एक वोट की कीमत है जो किसी भी देश की नई दिशा और दशा तय करता है।

Leave a Reply