अरनी यूनिवर्सिटी के चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों ने हड़ताल की खत्म

हिमाचल
Spread the love

(इन्दौरा)
अरनी यूनिवर्सिटी के चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों ने हड़ताल की खत्म
चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों ने लगाये थे बड़े बड़े आरोप अरनी मैनजमेंट के ऊपर इन्दौरा क्षेत्र की प्रसिद्ध अरनी यूनिवर्सिटी फिर कर्मचारियों की हड़ताल का शिकार हो रही थी,जिसमें आये दिन कर्मचारियों की हड़ताल चलती रहती है लेकिन कर्मचारियों की हड़ताल भी लाज़मी थी क्योंकि वो भी अपने हक के लिए लड़ रहे थे यूनिवर्सिटी के मैनेजमेंट से लेकिन आज तक कोई भी उनके हक की बात मैनेजमेंट द्वारा नहीं कि गयी थी। पत्रकार वार्ता में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों ने लगाए थे अरनी मैनजमेंट पर गम्भीर आरोप यूनिवर्सिटी नहीं देती है समय पर सैलेरी
यूनिवर्सिटी के चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों ने मैनजमेंट पर आरोप लगाए की उन्हें मैनेजमेंट की तरफ से समय पर सैलेरी नहीं दी जाती और पिछली भी कई सैलेरी उनके द्वारा नहीँ दी गयी। मैनेजमेंट करती है हमेशा झूठे वायदे अरनी यूनिवर्सिटी के चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों ने बहुत बड़ा आरोप मैनजमेंट पर लगाया कि मैनेजमेंट हमेशा ही उनके साथ झूठे वायदे करती है और उनके द्वारा जब सैलेरी की मांग की जाती है तब यह कोई न कोई बहाना लगा कर हमें गुमराह कर जाते हैं।
खाने के लाले पड़े हैं कर्मचारियों के घर पर नहीं है चिंता अरनी यूनिवर्सिटी की  मैनेजमेंट को चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों ने कहा कि उनके घर खाने के लाले पड़ गए हैं उन्होंने कहा कि सैलेरी न मिलने से उनके ऊपर कर्ज इतना चढ़ गया है अब तो वो खाने के लिए भी तरस रहे हैं उन्होंने बताया कि दुकानदारों ने तो अब रोजमर्रा का समान देने से भी मना कर दिया है जिससे कि घर में खाने का समान न होने की बजह से कई बार तो चूल्हा भी नहीँ चलता। इस बारे अरनी यूनिवर्सिटी के स्टाफ ने बताया कि हड़ताल अब खत्म हो चुकी है और वो सभी कर्मचारी अपनी ड्यूटी पर चले गए हैं।

Leave a Reply