प्रतिनिधिमण्डल ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात

हिमाचल
Spread the love

   शिमला   03 जून, 2019
शिमला संसदीय क्षेत्र से नवनिर्वाचित लोकसभा सांसद सुरेश कश्यप ने विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, नाहन, रेणुकाजी, पच्छाद, पौंटा साहिब, शिलाई तथा ठियोग के भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने आज मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से उनके सरकारी आवास ओक ओवर में भेंट की।

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि देश भर के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के प्रयासों से लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत से 303 सीटें हासिल कर भारी विजय प्राप्त की है। उन्होंने प्रदेश की जनता की भी मतदान में बढ़-चढ़ कर भाग लेने के लिए सराहना की। उन्होंने कहा कि पिछले चुनावों की अपेक्षा इस बार के चुनाव में रिकॉर्ड मतदान हुआ है, जिसमें से 70 प्रतिशत वोट भाजपा उम्मीदवारों ने हासिल किए।

 उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अद्भुत नेतृत्व से हमने दूसरी बार राज्य में चारों सीटें जीतकर उपलब्धि हासिल की है। उन्होंने लोकसभा चुनावों में अपना समर्थन दिखाने के लिए राज्य के विभिन्न क्षेत्रोंं से आए प्रतिनिधि मण्डल का धन्यवाद किया। उन्होंने लोगों से राज्य के विकास में एक साथ काम करने का आग्रह किया और लोगों को आश्वासन दिया कि सरकार उनकी आकांक्षाओं और उम्मीदों पर खरा उतरेगी।

प्रदेश में चार लोकसभा सीटों में ऐतिहासिक जीत हासिल करने पर मुख्यमंत्री को बधाई और सम्मान देने के लिए प्रतिनिधिमंडल पारंपरिक वाद्य यन्त्रों के साथ गीत-संगीत और उत्साह के साथ ओक ओवर पहुंचे।

सांसद सुरेश कश्यप ने लोकसभा चुनावों में भाजपा की ऐतिहासिक जीत के लिए मुख्यमंत्री को बधाई दी। उन्होंने मुख्यमंत्री को हिमाचली टोपी और शॉल पहनाकर सम्मानित किया।

राज्य भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने मुख्यमंत्री को लोकसभा चुनावों में अभूतपूर्व जीत के लिए बधाई दी और साथ ही सांसद सुरेश कश्यप को शिमला लोकसभा क्षेत्र से जीतने के लिए बधाई दी। उन्होंने इस ऐतिहासिक जीत पर वरिष्ठ भाजपा नेताओं शांता कुमार, प्रेम कुमार धूमल और अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के योगदान की भी सराहना की।

विधायक सुख राम चौधरी, भाजपा के संगठन सचिव पवन राणा, उपाध्यक्ष राज्य खाद्य और नागरिक आपूर्ति निगम बलदेव तोमर, अध्यक्ष एच.पी. मार्केटिंग बोर्ड बलदेव भंडारी और अन्य भाजपा नेता भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Leave a Reply