कांग्रेस के बरिष्ठ नेताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणीयां करने बाले कथित पार्टी कार्यकर्ताओं की फेक आई डी सामने आई

हिमाचल
Spread the love

शिमला 8 जून 2019
सोशल मीडिया में कांग्रेस के बरिष्ठ नेताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणीयां करने बाले कथित पार्टी कार्यकर्ताओं की फेक आई डी सामने आने के बाद पार्टी ने इसकी जांच का दायरा बढ़ाने का फैंसला किया है।पार्टी उन सब नकाब पोश को बेनकाब करेगी जो पार्टी को नुकसान पहुचाने को न पाक कोशिश कर रही हैं।
कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने जांच के लिये गठित समिति की बैठक में साफ किया कि सोशल मीडिया हो या कोई अन्य अनुशासन हिनता किसी भी स्तर पर सहन नही होगी।उन्होंने कहा कि चुनावों के बाद फेसबुक जैसे सोशल मीडिया में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणीयां की गई वह पूरी तरह पार्टी के नियमों के खिलाफ है और इसे किसी भी स्तर पर सहन नही किया जा सकता।
उन्होंने कहा कि पार्टी हाई कमान ने भी इसका कड़ा संज्ञान लेते हुए इस पर कार्यवाही करने को कहा है।
प्रदेशाध्यक्ष के राजनैतिक सचिव हरि कृष्ण हिमराल ने बैठक में जानकारी दी कि जांच के दौरान पार्टी पदाधिकारियों के नाम पर कुछ फेक आई डी भी पाई गईं हैं।इस के पीछे कोन है इस की पूरी जांच पार्टी का आई टी सेल कर रहा है।उन्होंने कहा कि पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं को टेग कर इन्हें शेयर किया गया।हालांकि पार्टी कार्यकर्ता इसे अपनी नासमझी भी बता रहे है।
हिमराल ने कहा कि कार्यकर्ताओं को भविष्य में ऐसा न करने की हिदायत देते हुए इस के मुख्य कर्णधारो की जानकारी देने को कहा गया है।
हिमराल ने बताया है कि प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने पार्टी के उन वफादार कार्यकर्तओं की भी पूरी जानकारी उपलब्ध कराने को कहा है जो सोशल मीडिया में पार्टी के प्रचार प्रसार में लगें है।ऐसे लोगों को पार्टी उन्हें और भी महत्वपूर्ण भूमिका देने पर गंभीरता से विचार कर रही हैं।

Leave a Reply