भाजपा सरकार ने जिला चंबा को विकास के क्षेत्र में अग्रणी जिला बनाने का संकल्प लिया है

हिमाचल
Spread the love
चंबा, 11 जून
 खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति व उपभोक्ता मामले मंत्री तथा नवनिर्वाचित सांसद किशन कपूर ने कहा कि भाजपा सरकार ने जिला चंबा को विकास के क्षेत्र में अग्रणी जिला बनाने का संकल्प लिया है ।इसी लक्ष्य के साथ नीतियां व कार्यक्रम निर्धारित किए जा रहे हैं। वह आज तीसा  में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए बोल रहे थे । इस अवसर पर उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी तथा अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए ।श्री किशन कपूर ने लोकसभा निर्वाचन में अपार जनसमर्थन के लिए लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पूरे देश की जनता ने इस चुनाव में विकास के पक्ष में सकारात्मक मतदान किया है। उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में देश का विकास एकमात्र नारा था ।
उन्होंने कहा कि लोगों की हर समस्या का समाधान उनकी प्राथमिकता है । इस अवसर पर उपाध्यक्ष हिमाचल प्रदेश विधान सभा, श्री हंसराज ने कहा कि लोगों की समस्याओं का समयबद्ध निवारण करने के लिए सरकार दृढ़ता से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि चुराह व जिला चंबा में पर्यटन के क्षेत्र में अपार संभावनाएं हैं ।सरकार द्वारा इस क्षेत्र में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए तीव्रता से कार्य किया जा रहा है ।उन्होंने कहा कि सड़कें किसी भी क्षेत्र की जीवन रेखा होती हैं, विधानसभा क्षेत्र चुराह में सड़कों के निर्माण कार्य के लिए तेजी से कार्य किया जा रहा है ।शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी दक्ष प्रयास किए जा रहे हैं ।उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में पिछले 6 वर्ष  अभूतपूर्व विकास के साक्षी रहे हैं ।उन्होंने कहा कि चुराह क्षेत्र का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित करने के लिए प्रभावी व समयबद्ध कदम उठाए जा रहे हैं।
 इस अवसर पर उपाध्यक्ष हिमाचल प्रदेश विधान सभा श्री हंसराज ,भाजपा जिलाध्यक्ष श्री डी एस ठाकुर पंचायत समिति उपाध्यक्ष श्री बोधराज ,जिला महामंत्री श्री कर्म चंद ठाकुर मंडल अध्यक्ष श्री ताराचंद मंडल महामंत्री श्री मुनियान  खान व बरिंदर ठाकुर, प्रधान ग्राम पंचायत भजराडू कृष्णा महाजन ,पूर्व महामंत्री श्री शिवदयाल उपमंडल अधिकारी श्री हेम चंद वर्मा विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारी और गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply