ऑनलाइन सेक्स रैकेट से राजधानी फिर शर्मसार

हादसा / क्राइम हिमाचल
Spread the love

23 सितम्बर 2019।हिमाचल के पर्यटन स्थलों पर अवैध सैक्स पर्यटन का कारोबार फल फूल रहा है।जिसका ताज़ा उदहारण पिछले दिनों हिमाचल के प्रसिद्ध पर्यटक स्थलों में पुलिस द्वारा बड़े पैमाने पर सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ होना है।अब ताज़ा खबर राजधानी शिमला से है जहाँ फिर एक और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। विक्रम और वरिंदर नामक व्यक्ति जो पंचकुला हरियाणा के रहने वाले बताए जा रहे हैं वह ढली में ऑनलाइन वैश्यावृत्ति का धंधा चला रहे थे। जिन्हें बीती देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों को तस्करी अधिनियम और 370 आईपीपी की धारा 4 के तहत 2019 की एफआईआर नंबर 175 में गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार आरोपियों ने एक ई-मेल आईडी बना रखी थी जिसके माध्यम से वह यह धंधा चला रहे थे। विक्रम नामक आरोपी का पता उस समय चला जब वेबसाइट के उस पेज पर शिमला की कॉल गर्ल, जिसे आरोपी वरिंदर सिंह द्वारा वेश्यावृत्ति के लिए शिमला इलाके में लड़कियों की बुकिंग के लिए विक्रम के नाम पर एक ई-मेल आईडी जनरेट की गई। वह इस ई-मेल आईडी के द्वारा ही लड़कियों का इस्तेमाल कर रहा रहा था, को रिकॉर्ड किया गया। उसने लड़की को आरोपी वरिंदर सिंह को आगे किराए पर दे दिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी विक्रम सिंह के पास कुछ अन्य पेज भी हैं, जो उसी आईडी से चंडीगढ़, पंचकुला, सोलन, मोहाली, गोवा, अंबाला, और लुधियाना आदि में एस्कॉर्ट सेवाएं प्रदान करते हैं। आरोपी को आज कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा। पुलिस की इस मामले में पूछताछ और जांच चल रही है।

Leave a Reply