चचेरी बहन के साथ रेप का आरोप, पॉक्सो एक्ट की धारा-6 में प्राथमिकी दर्ज

Spread the love

सुंदरनगर। सुंदरनगर में भाई-बहन के रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है. 17 वर्षीय नाबालिग भाई पर सात साल की चचेरी बहन के साथ रेप करने का आरोप लगा है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 506, 452 और पॉक्सो एक्ट धारा-6 के तहत मामला दर्ज किया है.जानकारी के अनुसार, आरोप है कि पिछले कई माह से आरोपी नाबालिग अपनी चचेरी बहन से दुष्कर्म कर रहा था. लगातार यौन शोषण से जब बच्ची की तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी तो उसने परिजनों को जानकारी दी. परिजनों ने जब बच्ची की जांच की तो उसके शरीर पर चोट और जख्म के निशान देखकर होश उड़ गए. मामले की शुरुआत में पारिवारिक दबाव के चलते समझौते का दबाव बनाया जा रहा था।

मामले की जानकारी सुंदरनगर पुलिस थाना को दी गई, जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. बच्ची का मेडिकल मंडी अस्पताल में करवाया गया है. डीएसपी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने बताया कि पुलिस थाना सुंदरनगर में बच्ची से दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 506, 452 और पॉक्सो एक्ट की धारा-6 में प्राथमिकी दर्ज की है।

Leave a Reply