संजय कुंडू ने केन्द्रीय मंत्रियों से इन्वेस्टर मीट में सहयोग के लिए आग्रह किया

हिमाचल
Spread the love
शिमला 23 अक्तूबर, 2019
प्रधान सचिव संजय कंुडू ने गत सायं नई दिल्ली में वित्त एवं कार्पोरेट मामलों के केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से भेंट की तथा उनसे धर्मशाला में 7 व 8 नवम्बर को आयोजित ‘ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट’ के बारे में विस्तृत जानकारी दी।

अनुराग ठाकुर ने 7 नवम्बर को अपनी भागीदारी की पुष्टि की तथा संयुक्त अरब अमीरात के साथ आयोजित होने वाले सत्र की अध्यक्षता करने को अपनी सहमति जताई। संयुक्त अरब अमीरात इस आयोजन में भागीदार देश है।

इसके उपरान्त, संजय कुंडू केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से भी मिले तथा उन्हें ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट के कार्यक्रम के उद्देश्य व लक्ष्यों के बारे में अवगत करवाया। उन्होंने इस आयोजन के लिए मंत्रालय से समर्थन देने के लिए भी अनुरोध किया।
मंत्री ने मंत्रालय की ओर से पूर्ण सहयोग और आयोजन के व्यापक प्रचार का आश्वासन दिया।
संजय कुंडू ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के सचिव अमित खरे तथा आकाशवाणी के महानिदेशक एफ. शहरेयार से मुलाकात की। दोनों ने इस मेगा इवेंट के पूर्ण समर्थन तथा व्यापक प्रचार का आश्वासन दिया।

संजय कुंडू ने भारत में संयुक्त अरब अमीरात के राजदूत डाॅ. अहमद अबाना से मुलाकात की तथा उनसे ग्लोबल इन्वेस्टर मीट से संबंधित मामलों पर विस्तार से चर्चा की क्यांेकि यह देश इस मीट में एक भागीदार देश है।

डाॅ. अलबाना ने बताया कि संयुक्त अरब अमीरात अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ इस आयोजन में भाग लेंगे तथा उनके देश का इस आयोजन को सफल बनाने में पूर्ण सहयोग रहेगा।
उप आवासीय आयुक्त, विवेक महाजन भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Leave a Reply