हमीरपुर से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर इस बार जीत का चौका लगाएंगे–जयराम ठाकुर

हिमाचल
Spread the love

26 april 2019
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि लोकसभा क्षेत्र हमीरपुर से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर इस बार जीत का चौका लगाएंगे और कांग्रेस के प्रत्याशी रामलाल ठाकुर को एक बार फिर हार का मुंह देखना पड़ेगा। मुख्यमंत्री आज हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर द्वारा नामांकन पत्र भरने के पश्चात गांधी चौक हमीरपुर में आयोजित एक भारी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में भाजपा की जीत का सिलसिला इस बार भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने एक सशक्त एवं विकसित भारत के निर्माण के लिए सराहनीय कार्य किए हैं। उन्हांने कहा कि पूर्व में केंद्र की कांग्रेस सरकार ने वांछित विकास की ओर ध्यान नहीं दिया बल्कि घोटालों का नए कीर्तिमान बनाकर केवल अपना ही विकास किया। उन्हांने कहा कि अब देश की जनता ने ठान लिया है कि देश को घोटाले वाली नहीं बल्कि विकास करवाने वाली सरकार की जरूरत है। उन्हांने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की शान बढ़ी है अब विश्वभर में भारत को मजबूत देशों में गिना जाता है यह सब प्रधानमंत्री के सराहनीय प्रयासों से ही संभव हो रहा है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि देश के विकास की गति नहीं थमनी चाहिए इसके लिए एक बार फिर भाजपा को भारी मतों से जीताना होगा। उन्हांने कहा कि भाजपा को भारी समर्थन मिल रहा है इससे तय है कि इन लोकसभा चुनावों में भाजपा को अप्रत्याशित जीत मिलेगी।

उन्हांने कहा कि अनुराग ठाकुर ने भी बतौर सांसद हमीरपुर क्षेत्र के लिए सराहनीय कार्य किए हैं, जो आगे भी जारी रहने चाहिए ताकि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र विकास पथ पर निरन्तर अग्रसर रहे।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार और आतंकवाद को खत्म करने की दृष्टि से ऐतिहासिक कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि देश को पुनः ऐसी ही मजबूत सरकार की आवश्यकता है, इसलिए प्रदेश से भाजपा प्रत्याशियों को पूर्ण बहुमत से जीताना होगा।

उन्हांने हमीरपुर की जनता से आग्रह किया कि अनुराग ठाकुर को इस बार भी भारी मतों से विजयी बनाएं।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, विरेंद्र कंवर, विक्रम सिंह ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा वरिष्ठ नेता शांता कुमार, प्रेम कुमार धूमल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, भाजपा वरिष्ठ नेता तिरथ सिंह रावत, हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर व अन्य उपस्थित रहे।
3 Attachments

Leave a Reply