आचार संहिता के चलते पानी के पाइपों के कई ट्रक भेजें जाने पर चुनाव आयोग से सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग

देश
Spread the love

शिमला,12 अक्टूबर 2019

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने राजगढ़ क्षेत्र ds okluh iapk;r में चुनाव आचार संहिता के चलते यहां पानी के पाइपों के कई ट्रक भेजें जाने पर चुनाव आयोग से सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है।उन्होंने कहा है कि चुनाव के समय इस क्षेत्र में यह भाजपा का लोगों को प्रलोभन देने मात्र का एक प्रयास है।यह पूरी तरह से चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है।

राठौर ने कहा है कि उन्हें लगता है कि यह लोगों के साथ छलबा मात्र है,जबकि इससे पूर्व न तो सरकार ने इस क्षेत्र की कोई सुध ली न महेंद्र सिंह ने। पेय जल की समस्या से झूज रहे क्षेत्रों की सुध उन्होंने पहले नही ली ।उन्होंने कहा कि कांग्रेस आर टी आई के तहत सरकार से पूरी सूचना मांगेगी की इस क्षेत्र में इतने बड़े स्तर पर पाइपों की आपूर्ति किस योजना के तहत की गई है।

     राठौर ने क्षेत्र वासियों का भी आह्वान किया है कि वह चुनावों के बाद यहां से इन पाइपों को किसी भी सूरत पर न  उठने दे।उन्होंने कहा कि उन्हें अंदेशा है कि चुनाव के बाद यह पाईप यहां से उठा दिए जायंगे।

Leave a Reply